हल्द्वानी: उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम ने विजय हजारे ट्रॉफी में जीत का स्वाद चख लिया है। अपने दूसरे लीग मुकाबले में उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम ने असम को 7 विकेट से हराया। इस मैच में हल्द्वानी के सौरभ रावत की पारी ने सभी क्रिकेट फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया। सौरभ रावत ने मात्र 20 गेंदों में 45 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 6 छक्के जड़े। टीम की जीत में अहम योगदान देने वाले सौरभ को टीम प्रबंधक ने उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम का उपकप्तान नियुक्त किया है। सौरभ ने टीम को जीत दिलाई तो वहीं कप्तान उन्मुक्त चंद की 80 रनों की पारी ने टीम को जीत की राह दिखाई। इसके अलावा गेंदबाजी में हल्द्नानी के दीक्षांशु ने सबसे ज्यादा तीन विकेट हासिल किए।

saurabh rawat wicketkeper uttarakhand
सौरभ रावत विकेटकीपिंग अभ्यास के दौरान

उत्तराखण्ड के लिए खास है सौरभ रावत

सौरभ रावत पिछले सीजन से शानदार फॉर्म में हैं। विजय हजारे में पिछले सीजन उन्होंने तीन अर्धशतक जमाए थे। उन्हें टीम का संकटमोचक कहा जाने लगा था और एक बार फिर उन्होंने अपनी छवि को बरकरार रखा। असम के खिलाफ उत्तराखण्ड की विजय हजारे में लगातार 8वीं जीत है। पिछले सीजन टीम ने लगातार 7 मुकाबले जीते थे। इस पारी के बाद हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम ने सौरभ रावत से बात की। सौरभ कहा कि टीम की जीत में योगदान देना हर वक्त अहम रहता है। उपकप्तान बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि मैं टीम की तरफ से मिलने वाली हर जिम्मेदारी को निभाने की पूरी कोशिश करूंगा। मुकाबले के बाद मुझे इस बारे में पता चला। टीम में शामिल प्रत्येक खिलाड़ी अपनी जिम्मेदारी निभा रहा है और मैं भी वहीं करने की कोशिश करता हूं।

सौरभ शहर की हल्द्वानी क्रिकेट क्लब में अभ्यास करते हैं। सौरभ के उपकप्तान बनने पर क्लब के कोच दान सिंह कन्याल , दान सिंह भंडारी, इंदर जैठा और महेंद्र सिंह बिष्ट ने खुशी व्यक्त की और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ेंः रातों-रात सोशल मीडिया की स्टार बनी हरिद्वार की युवती, वीडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड अंडर-19 टीम का हुआ ऐलान, हल्द्वानी के इन दो खिलाड़ियों ने बनाई जगह

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः घर के बाहर खड़ी किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित युवक गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानीः स्कूल में छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, ई रिक्शे में ले गए शव