हल्द्वानी के सौरभ रावत का विजय हजारे में धमाका, जमाए 6 छक्के, स्ट्राइक रेट 225

हल्द्वानी: उत्तराखण्ड ने विजय हजारे में पहली जीत दर्ज कर ली है। उत्तराखण्ड की ओर से गेंदबाजी में दिक्षांशु नेगी ( तीन विकेट) तो बल्लेबाजी में कप्तान उन्मुक्त चंद और सौरभ रावत ने टीम की नैया पार लगाई। उत्तराखण्ड ने असम को 7 विकेट से मात दी। सौरभ रावत की पारी ने राज्य की टीम को एक बार फिर क्रिकेट जगत में वायरल कर दिया है।

saurabh rawat wicketkeper uttarakhand
सौरभ रावत विकेटकीपिंग प्रैक्टिस के दौरान

सौरभ रावत ने 20 गेंदों पर नाबाद 45 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 6 छक्के जमाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 225 का रहा। सौरभ जब बल्लेबाजी करने उतरे थे तो टीम को 8 रन प्रति ओवर की औसत चाहिए थी। सौरभ ने दूसरी गेंद पर छक्का जमाकर अपने इरादे साफ कर दिए। सौरभ के अलावा कप्तान उन्मुक्त चंद ने भी शानदार बल्लेबाजी की और 78 गेंद पर 80 रन की नाबाद पारी खेली। उत्तराखण्ड को जीत के लिए 28 ओवर में 172 रनों की दरकार थी, जो उसने 7 विकेट और 8 गेंद रहते हासिल कर लिया। इसके अलावा उत्तराखण्ड की ओर से बल्लेबाजी में तन्मय श्रीवास्तव ने 28 और करणवीर कौशल ने 13 रन बनाए।

unmukt chand uttarakhand captain
कप्तान उन्मुक्त चंद और करणवीर कौशल

उत्तराखण्ड की विजय हजारे सीजन 2019 ने पहली जीत शानदार तरीके से दर्ज कर ली है। कप्तान उन्मुक्त और सौरभ की पारी ने फैंस को साफ संदेश दिया है कि आप हमारी खेल पर भरोसा करिए और हम राज्य का नाम क्रिकेट के मैदान पर ऊंचा करेंगे। इससे पहले कप्तान उन्मुक्त चंद साफ कह चुके हैं कि उनका लक्ष्य टीम को हर टूर्नामेंट में चैंपियन बनाना है।

यह भी पढ़ेंः रातों-रात सोशल मीडिया की स्टार बनी हरिद्वार की युवती, वीडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड अंडर-19 टीम का हुआ ऐलान, हल्द्वानी के इन दो खिलाड़ियों ने बनाई जगह

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः घर के बाहर खड़ी किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित युवक गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानीः स्कूल में छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, ई रिक्शे में ले गए शव