उत्तराखण्ड क्रिकेट फैंस को निराश कर सकती है देहरादून से आई ये अपडेट

हल्द्वानी: उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम को मैदान पर खेलता देखने का इंतजार लंबा होता जा रहा है। शुक्रवार को अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में उत्तराखण्ड और मिजोरम का मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया। गुरुवार को हुई बारिश के चलते मैदान गीला था, जिस वजह से मुकाबला शुरू ही नहीं पाया। बारिश के चलते उत्तराखण्ड में विजय हजारे ट्रॉफी का रोमांच किरकिरा हो गया है। उत्तराखण्ड टीम ने अभी तक 5 मुकाबले खेले है जिसमें से 4 रद्द हो गए है।

चंडीगढ़ के साथ रद्द हुआ मैच 17 अक्टूबर को दोबारा होगा। बारिश चलते प्वाइंट टेबल का खेल बिगड़ गया है। उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून में प्लेट ग्रुप के मुकाबलों का आयोजन हो रहा है। अब तक टूर्नामेंट के 7 मुकाबले बारिश के भेंट चढ़ गए हैं। टीम उत्तराखण्ड ने फिलहाल एक ही मुकाबला जीता है और वो प्वाइंट टेबल पर चौथे स्थान पर है। टीम को असम के खिलाफ 7 विकेट से जीत मिली थी। उस मुकाबले में दीक्षांशु नेगी, उन्मुक्त चंद और सौरभ रावत ने शानदार प्रदर्शन किया था। उसके बाद पुडुचेरी के खिलाफ मुकाबले में केवल एक ही पारी हो पाई। वहीं दो जीत के साथ चंडीगढ़ पहले स्थान पर है।

विजय हजारे ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाने के लिस्ट में कर्नाटक के मनीष पांडे टॉप पर हैं। पांडे ने 4 पारियों में 267 बनाए हैं। उनकी औसत 97.33 हैं। उनके बल्ले से अब तक 2 फिफ्टी और एक शतक भी निकला है।