हल्द्वानी लाइव: रोड के किनारे खड़े बुजुर्ग को टैंकर ने कुचला, हुई दर्दनाक मौत

797

हल्द्वानी: पेट्रोल खत्म होने पर अपने बेटे का रोड के किनारे इंतजार कर रहे है बुजुर्ग के दुध के टैंकर ने कुचल दिया। इस हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग की पहचान 65 वर्षीय  विजय कुमार भटनागर के रूप में हुई है। वो किसी के काम से बाहर गए थे और अचानक उनकी स्कूटी का पेट्रोल खत्म हो गया था। उन्होंने अपने बेटे को फोन कर बरेली रोड पर आने को कहा और सड़क के किनारे खड़े होकर इंतजार करने लगे। इतने में लालकुआं की ओर जा रहे दूध के टैंकर ने उन्हें कुचल दिया। इस हादसे के बाद बुजुर्ग के घर में कोहराम मच गया है।

हल्द्वानी: इस क्रिकेट कोच के युवा खिलाड़ियों को मिला बड़े मंच का टिकट, कोई इंडिया खेला तो कोई…

खबर के अनुसार गोरा पड़ाव के धोलाखेड़ा में रहने वाले 65 वर्षीय विजय कुमार भटनागर शनिवार शाम बाजार आए थे। करीब साढ़े नौ बजे वह स्कूटर से घर लौट रहे थे। तीनपानी में पुरानी आइटीआइ के पास उनके स्कूटर का पेट्रोल खत्म हो गया। उन्होंने बेटे तन्मय को फ़ोन करके पेट्रोल मंगाया। फ़ोन करने के बाद विजय सड़क किनारे खड़े होकर बेटे का इंतजार कर रहे थे, इसी दौरान शहर से लालकुआ की ओर जा रहे दूध के टैंकर ने उनको चपेट में ले लिया। घायल विजय को सड़क पर पड़ा देख राहगीरों की भीड़ जुट गई।

यह भी पढ़ें: मनोवैज्ञानिक उपचार देगा मानसिक रोग को मात: डॉक्टर नेहा शर्मा

राहगीरों की सूचना पर मंडी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और विजय को सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया। वहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बेटे को जब पिता के बारे में पता चला तो वो बेसुध हो गया। मंडी चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि विजय कुमार भटनागर डीआरडीओ की डिबेर संस्था के सेवानिवृत्त कर्मचारी थे। पुलिस ने परिवार की तहरीर के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को राहगीरों को बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन पर लालकुआ दुग्ध उत्पादन सहकारी समिति लिखा था। पुलिस ने जांच के लिए मुख्य सड़क की दुकानों में लगे सीसीटीवी की मदद से वाहन और चालक की तलाश शुरू कर दी है।

इन होम्योपैथिक दवाओं के सेवन से दूर होंगे पेट के कीड़े, साहस होम्यो वीडियो टिप्स