उत्तराखण्ड खबर: पांच सितारा होटल की छत से गिरा मासूम, हालत नाजुक

हल्द्वानी: रुद्रपुर स्थित पांच सितारा रेडिसन होटल में एक कार्यक्रम के दौरान बच्चे के छत से गिरने की घटना सामने आई है। घटना रविवार शाम पांच बजे की है। घटना के बाद हॉटल प्रशासन में हड़कंप मच गया। बच्चे की स्थिति नाजुक बताई जा रही है और उसका इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा है। बच्चे के परिजनों ने होटल प्रबंधन और इवेंट कंपनी के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाया है और तहरीर देने की बात कह रहे हैं।

अभिनेत्री नगमा के सामने ही मंच पर भिड़े कांग्रेसी नेता, हुई जमकर मारपीट

खबर के मुताबिक रविवार  शाम 5:00 बजे इवेंट कंपनी एसएम वेकेशन द्वारा फ्री हॉलीडे पैकेज देने के नाम पर शहर के कई लोगों  रेडिसन होटल में न्योता देकर बुलाया गया। इस इवेंट में आवास विकास निवासी योगेश शर्मा उर्फ बंटी अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ होटल पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान उनका 4 साल का बच्चा धैर्य घूमने लगा। जिस पर वहां तैनात होटल कर्मी ने बच्चे का ध्यान रखने की बात कही। लेकिन तैनात होटल कर्मी अपने कामों में व्यस्त हो गया।

हाईकोर्ट के साथ काम करने का शानदार मौका, 8वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई

जिसके बाद धैर्य होटल की छत की तरफ चला गया और नीचे गिर गया। इस घटना के बाद होटल में हड़कंप मच गया।  धैर्य को तत्काल मेडिसिटी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से हालात में सुधार न होने पर धैर्य को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
धैर्य (फाइल फोटो)
जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है और डॉक्टरों ने आईसीयू में 72 घंटे के ऑब्जरवेशन में रखा हुआ है।  हादसे के बाद धैर्य के परिजनों ने होटल प्रबंधन और इवेंट कंपनी एसएम वेकेशन पर लापरवाही का आरोप लगाया है। फिलहाल धैर्य के परिवार की ओर से पुलिस के पास किसी भी प्रकार की तहरीर नहीं दी गई है। पन्तनगर कोतवाल संजय पाठक के अनुसार लिखित शिकायत आने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।