उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा,खाई में गिरी कार,मॉडल समेत 3 की मौके पर मौत

देहरादूनः राज्य में सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहे हैं। सड़क हादसों के वजह से कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है। ऐसा ही एक दर्दनाक सड़क हादसा देहरादून जिले के साहिया से सामने आया है। जहां बैराटखाई-बाडो-जैंदऊ मोटर मार्ग पर गाड़ी गहरी खाई में गिर गई। हादसे में दो युवतियों और एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बता दें कि सोमवार को जैंदऊ गांव में एक शादी समारोह था। शादी समारोह के बाद कुछ युवक-युवतियां कार में सवार होकर घूमने के लिए बैराटखाई की ओर निकले। शाम करीब सात बजे चोरीकेधार बैंड के पास चालक का गाड़ी से नियंत्रण खो गया। और कार 300 मीटर गहरी खाई में समा गई। हादसे में 18 साल की स्वाती चौहान पुत्री नारायण सिंह की मौत हुई। बताया जा रहा है कि स्वाति को ब्यूटी कॉन्टेस्ट के लिए मुंबई जाना था।

मृतकों की पहचान स्वाती चौहान (18) पुत्री नारायण सिंह, शुभम तोमर (21) पुत्र विरेंद्र सिंह दोनों निवासी जेदंऊ और रुचि रावत (20) पुत्री गीतम निवासी कांडोई खत बिन्हार के रूप में हुई है। वहीं घायलों में चालक संदीप सिंह (25) पुत्र सरदार सिंह निवासी थत्येऊ, मुकुल (21) पुत्र जालप सिंह ग्राम लटऊ, शिखा रावत (22) पुत्री गीतम निवासी कांडोई खत बिन्हार शामिल हैं। शवों का आज पोस्टमार्टम कराया गया। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

यही भी पढ़ेंः अब Lays के पैकेट में दिखेगा zomato वाला सोनू, पेप्सिकों ने भी शुरू किया कैंपेन

यह भी पढ़ेंः गंगा को मिलेगा नया जीवन, शवों से होगी मुक्त

यह भी पढ़ेंः कल से उत्तराखंड बोर्ड परीक्षा शुरू, विद्यार्थियों पर रहेगी CCTV कैमरों की नजर

ps-amar ujala

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now