उत्तराखंड सड़क हादसा, गहरी खाई में गिरी बाइक, दो युवकों की मौत

देहरादूनः उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहें हैं। उत्तराखंड की सुन्दर पहाड़ियों का सफर अब खौफनाक बनता जा रहा है। सड़क हादसो का मुख्य कारण यातायात के नियमों की अनदेखी करना होता है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला हादसा पिथौरागढ़ से सामने आ रहा है, जहां मुनस्यारी में सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक पल्सर बाइक पर सवार होकर मुनस्यारी से धापा की तरफ जा रहे थे। तभी उनकी बाइक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गई।

बता दें कि दोनों युवक मुनस्यारी से धापा की और जा रहे थे। जब वे दोनों सिनरगाड़ के पास पहुंचे तो अचानक उनकी बाइक गहरी खाई में गिर गई और नदी किनारे के पास पहुंच गई। हादसे के बाद धापा और दरकोट के लोग मौके पर पहुंच गए और हादसे की सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से दोनों युवक के शवों को खाई से बाहर निकाला। मृतकों की पहचान 35 साल के धान सिंह रावत और 37 साल के गणेश सिंह पांगती के रूप में हुई है।

गणेश सिंह पांगती बुर्फू पोस्ट ऑफिस में पोस्टमैन काम करता था, वहीं धाम सिंह गांव में ही रहकर खेती करता था। हादसे के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद मृतकों के परिवार को सूचना दे दी गई है। मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस हादसे की जांच में जुटी हुई है कि आखिर किन कारणों से हादसा हुआ है।