बॉलीवुड स्टार को भाया देवभूमि, बोले फिल्म जगत की दुनिया में नाम कमाएगा उत्तराखण्ड

हल्द्वानी: रक्षाबंधन के मौके पर हल्द्वानवासियों को दो तोहफे मिले हैं। पहला तोहफा नैनी-दून जनशताब्दी के जरिए सरकार ने दिया, जिसका शुभांरभ 25 अगस्त को हुआ। वहीं दूसरा तोहफा फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने की कोशिश में जुटे युवाओं के लिए है। हल्द्वानी शहर में लक्की कमांडो फिल्मस नाम से प्रोडक्शन हाउस का शुभारंभ सोमवार को हुआ। उत्तराखण्ड शाखा कार्यालय  उद्घाटन बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता गोविन्द नामदेव ने किया।

खलनायक की भूमिका में बॉलीवुड में अहम योगदान देने वाले गोविन्द नामदेव ने बताया की प्राकृतिक सौन्दर्य सिमटे हुए उत्तराखण्ड में फिल्मो को लेकर आपार सम्भावनाए हैं।  वहीं उन्होंने कहा की जिस तरह से बड़े बड़े प्रोडक्शन हॉउस पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश में फिल्मो का निर्माण कर रहे है उसी तरह अगर उत्तराखण्ड सरकार द्वारा फिल्म निर्माताओं  सहयोग मिले ।   उन्होंने कहा कि हल्द्वानी जैसे शहरों से अगर इस तरह के प्रोडक्शन हाउस की शुरूआत होती है तो वो आने वाले दिनों में शहर के नाम को भी ऊचांई देगा।

उन्होंने कहा कि युवा बस एक ब्रेक की तलाश में होता है और अगर इस तरह के प्रोडक्शन हाउस होंगे तो उन्हें अपने ही राज्य में काम मिलेगा और वो अपनी पहचान स्थापित कर पाएंगे। बॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं को बेहतर सुविधा मिलेगी तो उत्तराखण्ड के युवाओ को फिल्म जगत में काम करने का मौका मिलने के साथ साथ राज्य में रोजगार के साधन बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार को इस मामले में युवाओं के हित में फैसले लेने की जरूरत है। मुंबई में उत्तराखण्ड के नाम को लेकर काफी सकारात्मक माहौल है और उसका इस्तेमाल राज्य को करना चाहिए। इस मौके पर उन्होंने लक्की कमांडो फिल्म से जुड़े सभी लोगों को नए प्रोजेक्ट के लिए बधाई दी।