मुंबई से हार के बाद पंजाब के युवराज ने पकड़ा रोहित शर्मा का कॉलर

669

नई दिल्ली: आईपीएल सीजन-11 का रोमांच चरम पर है। कोई भी टीम प्लेऑफ में नहीं पहुंची है लेकिन कोई भी बाहर नहीं हुई है। सभी के पास टॉप चार में स्थान पाने का मौका है। शुक्रवार को इस सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रही पंजाब को प्रतियोगिता में अपनी फॉर्म से जूझ रही मुंबई के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस जीत के साथ मुंबई ने अपनी नॉक ऑउट में जाने की उम्मीदों को कायम रखा है।

हल्द्वानी- दिवंगत पत्रकार शिवा के परिवार की मदद को #HelpForShiva के नाम से चली मुहीम

मुंबई की जीत के बाद एक अजीब सा वाक्या देखने को मिले। हार के बाद पंजाब के युवराज सिंह मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का कॉलर पकड़ते नजर आए। दरअसल युवराज मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा को मैच जीतने की बधाई दे रहे थे। इस फोटो के सोशल मीडिया के सामने आने के बाद फैंस मजाक के तौर पर इसे लड़ाई करार दे रहे है। जिन लोगों ये दृश्य मैच के दौरान नहीं देखा था उन्हें पहली बार में ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच लड़ाई हो रही है। बता दें कि रोहित और युवी एक अच्छे दोस्त है। ये बात किसी से नहीं छिपी है कि रोहित की पत्नी रितिका युवी की बहन हैं।

इस मुकाबले में मैच में मुंबई इंडियन्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 6 विकेट से हरा दिया। इंदौर में खेले गए इस मैच में मुंबई को जीत के लिए 175 रन का टारगेट मिला था, जवाब में उसने 176 रन बनाकर मैच जीत लिया। विनर टीम की ओर से क्रुणाल पंड्या 31* रन (12 बॉल) और कप्तान रोहित शर्मा ने  24* रन (15 बॉल) बनाकर नॉटआउट रहे।

हल्द्वानी- दिवंगत पत्रकार शिवा के परिवार की मदद को #HelpForShiva के नाम से चली मुहीम

आईपीएल सीजन-11 की बात करें तो किंग्स इलेवन पंजाब ने अब तक आठ में से पांच मुकाबले जीते हैं। वहीं मुंबई इंडियंस के लिए हर मैच क्वाटर फाइनल है। रोहित की टीम ने 9 मुकाबले खेले जिसमें केवल 3 में उसे जीत मिली है। इस जीत के साथ मुंबई ने लय तो पायी है लेकिन उसे प्रतियोगिता में बने रहना है तो हर मैच जीतना होगा।