VIDEO: कैमरे में कैद हुआ नैनीताल बीडी पांडे अस्पताल में महिला से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी

1537

हल्द्वानी: नैनीताल के बीडी पांडे महिला अस्पताल के बाथरूम में महिला से हुई छेड़छाड़ ने सभी को सकते में डला दिया है। प्रशासन की ओर से महिलाओं की सुरक्षा पर ध्यान ना देने का सवाल बार-बार सामने आ रहा है। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया जा रहा है।

एक तरफ महिलाओं को सुरक्षित माहौल देने की बात की जाती है दूसरी ओर हॉस्पिटल से कुछ दिन पहले ही सुरक्षा के लिए दो पीआरडी जवान तैनात थे, जिन्हें हाल ही में हटा लिया गया है। अस्पताल में सुरक्षा के क्या इंतजाम हैं इसका जवाब अस्पताल प्रशासन के पास है न ही पुलिस के पास। ये घटना सोमवार को हुई और करीब एक हफ्ते के बाद भी आरोपी को पुलिस पकड़ नहीं पाई है। सीटीवी फुटेज में भी आरोपी का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है। बताया गया कि 13 जनवरी को महिला की डिलीवरी हुई थी। वो बाथरूम गई और वहीं पर घूम रहे व्यक्ति ने वॉसरूम में घूसकर उसके साथ छेड़छाड़ की। ये पूरी वारदात कैमरे पर कैद हो गई।

महिला का कहना है कि इसी दौरान घात लगाकर बैठा लगभग 45 वर्षीय एक व्यक्ति उसके पीछे आया और मुंह बंद करने लगा। इससे पहले कि वह अश्लील हरकत करता, उसने चिल्लाना शुरू कर दिया। अस्पताल कर्मियों के वहां पहुंचने के बाद वह भाग गया। सूचना के बाद पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने अस्पताल के बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. संजीव खर्कवाल की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

वीडियो अगली स्लाइड पर