Video: विराट-अनुष्का की रिसेप्शन में वायरल हुआ साक्षी धोनी का बेबी बंप

2043

नई दिल्ली: विराट कोहली की शादी तीन हफ्ते तक सुर्खियों में रही है। शादी इटली में हुई तो प्रतिभोज दिल्ली और मुंबई में रखा गया। विराट और अनुष्का के प्रतिभोज में बॉलीवुड, खेल और व्यापार जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की विरुष्का ने दो जगह रिसेप्शन रखा पहला जो दिल्ली में 21 दिसंबर को हुआ और दूसरा 26 दिसंबर को मुंबई के रेजिस होटल में रखा गया। इस रिसेप्शन में लगबग सभी क्रिकेटर्स और बॉलीवुड जगत सितारे आये थे। जैसा कि आप सभी जानते हैं 26 दिसंबर के दिन सभी खिलाड़ी मुंबई में ही उपस्थित थे क्योंकि श्रीलंका के खिलाफ तीसरा T20 मुंबई में आयोजित किया गया था। इसी वजह से सभी खिलाड़ी विराट की पार्टी में पहुंचे।

26 दिसम्बर को हुए मुम्बई के होटल रेजिस में विरुष्का के रिसेप्शन पार्टी में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी शामिल हुए। एमएस धोनी उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा ने पार्टी में सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। विराट-अनुष्का की पार्टी में धोनी ब्लैक सूट पहनकर आये हुए थे तो दूसरी तरफ उनकी पत्नी साक्षी पिंक कलर की लहंगा चोली पहनकर आई थी।विराट और अनुष्का के रिसेप्शन पार्टी में धोनी से ज्यादा ध्यान उनकी पत्नी ने आकर्षित किया। दरसअल इस पार्टी में साक्षी पिंक लहंगा पहनकर आई थी इस तस्वीर में साक्षी का बेबी बंप साफ दिख रहा है। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच यह बात एक चर्चा का विषय बन चुकी है। इसके बाद बात होने लगी है कि धोनी एक बार फिर पापा बनने वाले है।

आपको बता दे की धोनी और साक्षी की शादी साल 2010 के जुलाई महीने में हुई थी। शादी के पांच साल बाद मतलब साल 2015 को जीवा का जन्म हुआ। फैंस के बीच रिसेप्शन पार्टी के तस्वीर को लेकर किफी सवाल उठ रहे हैं पर अभी तक यह बात आफिशियल रूप से नहीं पता चल सकी है कि क्या साक्षी धोनी दोबारा प्रेग्नेंट हो गयी है या फिर यह बात महज एक अफवाह है। यह बात तो आने वाला कल ही बता सकता है।

वीडियो देखने के लिए अगली स्लाइड पर जाए