Video: मैदान पर धोनी ने खोया आपा और मनीष पांडे को दे डाली गाली

2198

नई दिल्ली: दूसरे टी20 मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने भारत को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ साउथ अफ्रीका ने तीन मैचों की सीरीज़ में एक-एक की बराबरी कर ली है। इस मैच में धोनी का वो रूप देखने को मिला जो फैस ने कभी नहीं देखा था। धोनी ने अपने पार्टनर मनीष पांडे को बल्लेबाजी के दौरान गाली दे दी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

दूसरे टी20 मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 188 रन बनाए। भारत की ओर से बल्लेबाजी में सबसे ज्यादा मनीष पांडे 48 गेंदों में 79 रनों कीनाबाद पारी खेली। पांडे ने अपनी इस पारी में तीन छक्के और 6 चौके लगाए। वही टी-20 में अपनी धीमी बल्लेबाजी के कारण आलोचना झेल रहे धोनी के बल्ले ने भी धमाल मचाया। धोनी ने टी-20 करियर का दूसरा टी20 करियर का दूसरा अर्धशतक जड़ा। इस मैच में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और मनीष पांडेय के बीच 98 रनों की साझेदारी देखने को मिली। वहीं रोहित शर्मा शून्य,शिखर धवन 24, सुरेश रैना 30 और विराट कोहली एक रन का योगदान दिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर कुटाई की। जसप्रीत बुमराह के बिना भारत का गेंदबाजी क्रम मामूली जा नजर आया। हेनरिक क्लासेन के तूफानी और कप्तान जेपी डुमिनी के धैर्यपूर्ण अर्धशतक से दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कर दी। भारत के 189 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने क्लासेन की 30 गेंद में सात छक्कों और तीन चौकों से 69 रन की पारी के अलावा डुमिनी (नाबाद 64) के साथ उनकी तीसरे विकेट की 93 रन की तूफानी साझेदारी से आठ गेंद शेष रहते चार विकेट पर 189 रन बनाकर जीत दर्ज की। डुमिनी ने 40 गेंद की अपनी पारी में चार चौके और तीन छक्के जड़े। फरहान बेहरदीन 16 रन बनाकर नाबाद रहे।  गेंदबाजी में युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 64 रन दिए।

वीडियो देखें अगली स्लाइड पर- नीचे क्लिक करें