नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ियों के प्रति लोगों की दिवानगी के बारे में हर कोई जानता है। लेकिन मैदान के बाहर भी कुछ लोग ऐसे होते है जिनकी काफी फैन फॉलोइंग होती है। इस लिस्ट पर टीवी व क्रिकेट एंकर्स भी है। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम भारतीय खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी मयंती लैंगर आता है ।मयंती लैंगर की खूबसूरती किसी से छिपी नहीं है। सोशल मीडिया पर उनके लाखों चाहने वाले है। कई लोगों को इस बात से हैरानी भी होती है कि मयंती लैंगर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी है। मयंती लैंगर आजकल आईपीएल में व्यस्त है और दुनिया की मशहूर टीवी चेहरे में से एक है।

Image result for mayanti langer

मयंती लैंगर इस बार किसी अन्य कारण से सुर्खी पर है। दरअसल उनके चाहते वाले फैन ने उन्हें डेट पर ले जाने की बात कही। इस पर मयंती लैंगर ने शानदार जवाब दिया। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा कि वो अपने पत्नी के साथ डेट पर आना चाहेंगी। मयंती लैंगर का ये जवाब सोशल मीडिया पर वायरल करने लगा। लोग इस पर काफी प्रतिक्रिया दे रहे है।

mayanti langer

8 अप्रैल को फहाद नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- ”जब मैं आपको देखता हूं, तो मुझे आईपीएल अच्छा नहीं लगता। आप परफेक्ट हो, क्लास और पर्सनैलिटी का जबदस्त मेल है। काश मैं उस लायक होता कि आपको डिनर पर लेकर जा पाता। मेरे पास ये बताने के लिए शब्द नहीं है कि आप कितनी खूबसूरत हैं।”जिसके बाद फहाद को मयंती के रिप्लाई का बेसबरी से इंतजार था। आखिरकार मयंती का जवाब आ ही गया। उन्होंने ट्वीट किया- ”शुक्रिया, मेरे पति और मुझे आपके साथ जाने में खुशी होगी।” उनका जवाब आते ही फहाद का ट्वीट वायरल हो गया और सभी ने फहाद के मजे लिए और मयंती के ट्वीट की काफी तारीफ की।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now