कुत्ते को बचाने के लिए झील में कूदी राष्ट्रपति की पत्नी, लोग बना रहे हैं मजाक

नई दिल्ली: कुत्ते के प्रति प्यार किसी से छिपा नहीं है। लोग अपने कुत्ते को परिवार के हिस्से की तरह रखते है। कई जगह देखा जाता है कि कुत्ता घर का सबसे लाडला बन जाता है। कुत्ते और मालिक के प्यार को लेकर एक रोचक घटना सामने आ रही है। ब्राजील के राष्ट्रपति की पत्नी अपने कुत्ते को बचाने के लिए झील में कूद गई। इस खबर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस घटना के सामने आने के बाद लोग राष्ट्रपति की पत्नी का मजाक भी बना रहे हैं लेकिव वो खुश है कि उन्होंने उसे बचा लिया।

थायराइड के खतरनाक ना करें ऩजर अंदाज- डॉक्टर सहज जोशी

जानकारी के अनुसार ब्राजील की प्रथम महिला मार्सेला टेमर अपने पालतू कुत्ते को बचाने के लिए झील में कूद गईं। यह झील राष्ट्रपति निवास के परिसर में ही हैं। कुत्ते को झील में डूबते देख मार्सेला तुरंत पानी में कूद गईं।

Image result for कुत्ते के लिए झील में कूदी

34 वर्षीय मार्सेला बगीचे में टहल रही थीं। तभी उनका पालतू कुत्ता पिकोली कुछ बतखों का पीछा करते हुए झील में कूद गया।

यह भी पढ़े: डेंटल इंप्‍लांट पर हल्द्वानी प्रकाश डेंटल की टिप्स

पहले राष्ट्रपति की पत्नी ने वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी से उसे बचाने के लिए कहा लेकिन उसने मना कर दिया। कुत्ते से गहरा लगाव होने के कारण मार्सेला खुद ही पानी में कूद गईं और कुत्ते को बचा लिया। बताया गया कि कुत्ते को बचाने से इनकार करना सुरक्षाकर्मी को महंगा पड़ गया। उसकी राष्ट्रपति भवन से छुट्टी कर दी गई।

Image result for प्रथम महिला ने कुत्ते को बचाया

राष्ट्रपति मिशेल और उनकी पत्नी के पास दो कुत्ते हैं-पिकोली और थोर। पिकोली को अक्सर मार्सेला के साथ बैठकों में देखा गया है। अक्सर बैठकों में बाधा डालने पर वह चर्चा में रहता है।

Image result for प्रथम महिला ने कुत्ते को बचाया

इस घटना पर एक ब्लॉगर ने लिखा-“मार्सेला के कुत्ते ने आत्महत्या करने की कोशिश की। वह मिशेल के साथ नहीं रह पाया।” हालांकि सोशल मीडिया ने उनकी इस बहादुरी का भी मजाक बनाया। गौरतलब है कि उम्र में 43 साल बड़े राष्ट्रपति मिशेल टेमर से विवाह करने पर भी मार्सेला सोशल मीडिया पर निशाने पर आई थीं।