उत्तराखंड पुलिस के साथ युवती ने की अभद्रता, पुलिस ने लिया एक्शन और भेजा जेल

काशीपुर: पिता-पुत्र के साथ हो रही मारपीट के दौरान पहुंची पुलिस ने जब बीच-बचाव किया तो महिला और उसके परिजनों ने पुलिस से गाली-गलौज कर अभद्रता कर दी। वहीं लोकेश की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया। आईटीआई थाना प्रभारी ने भी आरोपियों के खिलाफ धारा 332, 504 के तहत केस दर्ज कराया है। आरोपी महिला को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़े:कौशिक दिल्ली आएं तो हम उन्हें केजरीवाल मॉडल से कराएंगे रूबरू,हमें भाग जाने कि आदत नहीं : सिसोदिया

यह भी पढ़े:बर्ड फ्लू का डर,नैनीताल ZOO के जीवों को बचाने के लिए चिकन, अंडे को मीनू से हटाया गया

पुलिस के अनुसार आईटीआई थाना क्षेत्र के परमानंदपुर निवासी लोकेश कुमार मल्टीवाल पेपर मिल के पास किराना स्टोर की दुकान चलाता है। मंगलवार की शाम वह अपने पिता अतर सिंह के साथ वापस घर लौट रहा था। इसी बीच एक अवारा कुत्ता उसके पीछे पड़ गया। कुत्ते का डांटने पर हाईवे पर दुकान चलाने वाली महिलाएं सोनी, मोनी, नेहा, महफूज व उसके साथ रह रहे लोगों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और जान से मारने की धमकी दी।

आरोपियों ने उसके पिता अतर सिंह से भी मारपीट की और कुर्सी उठाकर मारी। इसी बीच बाजपुर से ड्यूटी की वापस लौट रहे आईटीआई थाना प्रभारी विद्या दत्त जोशी, एसआई प्रदीप भट्ट और चार कांस्टेबलों ने झगड़ा देख वाहन रोक लिया और बीच बचाव कराने लगे। जिसे देख आरोपी ने पुलिस के साथ भी गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी।

एक पुलिसकर्मी का मोबाइल महिलाओं ने छीन लिया। इसके बाद महिला पुलिस को बुला करके एक नाबालिग सहित दो महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। उन्हें थाने लाया गया। सूचना पर आईटीआई थाने की महिला एसआई नीलम मेहता कांस्टेबल के साथ मौके पर पहुंच गई और मोनी जाटव व एक अन्य नाबालिग को दबोच लिया। जबकि अन्य आरोपी फरार हो गये।

यह भी पढ़े:उत्तराखंड: पैर पसारता साइबर क्राइम,रुद्रपुर में व्यापारी से 12 लाख की ठगी से मचा हड़कंप

यह भी पढ़े:देहरादून SSP कार्यालय में दो कौवों के मृत पाए जाने से मचा हड़कंप,बर्ड फ्लू की आशंका

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now